सोमवार, 22 अगस्त 2011

हरियाणा कश्यप राजपूत सभा ने पौधारोपण करके किया अण्णा का समर्थन

हरियाणा कश्यप राजपूत सभा ने पौधारोपण करके किया अण्णा का समर्थन

प्रधान राजेश कश्यप   

21 अगस्त, रोहतक।

"इससे पहले की बहुत देर हो जाए और देश का जन आक्रोश कोई नया मोड़ ले, उससे पहले सरकार को चेत जाना चाहिए और अण्णा को बातचीत के लिए बुलाने के साथ ही जन भावनाओं के अनुरूप तैयार लोकपाल बिल को बिना किसी पूर्वाग्रह संसद के पटल पर रखना चाहिए।" ये माँग हरियाणा कश्यप राजपूत सभा, रोहतक के प्रधान राजेश कश्यप ने वरिष्ठ समाजसेवी अण्णा हजारे द्वारा चलाए जा रहे लोकपाल बिल आन्दोलन को पौधारोपण करके अपना समर्थन देते हुए की। टिटौली गाँव में स्थित सभा के कार्यालय में समाज के लोगों की एक विशेष बैठक आयोजित की गई, जिसकी अध्यक्षता प्रधान राजेश कश्यप ने की। प्रधान राजेश कश्यप ने अपने अध्यक्षीय संबोधन में कहा कि जिस प्रकार पर्यावरण बचाने के लिए पौधारोपण जरूरी है, उसी प्रकार देश को भ्रष्टचार से बचाने के लिए सख्त जन लोकपाल कानून बहुत जरूरी है।

सभा के सचिव जयभगवान कश्यप ने कहा कि भ्रष्टाचार से गरीब आदमी का जीना भी दुश्वार हो गया है। खंचाजी सत्यवान कश्यप ने कहा कि जब तक देश में भ्रष्टाचार रहेगा, देश व समाज तरक्की नहीं कर सकता। समाज के वरिष्ठ सदस्य महेन्द्र सिंह कश्यप ने कहा कि आज जन-जन को भ्रष्टाचार की इस मुहिम से जुड़ना चाहिए, तभी सत्ताधारी लोगांे को लोकतंत्र की ताकत का अहसास होगा। सीमा कश्यप ने कहा कि भ्रष्टाचार के कारण ही गरीबों को न्याय, नौकरी और रोजगार नहीं मिल पा रहे हैं।

इस अवसर पर प्रधान राजेश कश्यप ने बच्चों, युवाओं, महिलाओं और गणमान्य व्यक्तियों को तिरंगा, गाँधी टोपी आदि भी वितरीत किए। इसके साथ ही सभा के सदस्यों एवं गाँव के गणमान्य लोगों ने पौधारोपण करके संयुक्त रूप से अण्णा हजारे का समर्थन किया और भ्रष्टाचार की मुहिम में अपना समुचित योगदान देने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर महेन्द्र सिंह, बलवान सिंह, जयभगवान, सत्यवान, राकेश, सोमबीर, रविन्द्र, सोनू, अनिल, मनोज, अन्नू, पवन, सूरज, सतीश, सुनील आदि ने भी अपने विचार रखे और एक स्वर में देश से भ्रष्टाचार मिटाने के लिए सख्त लोकपाल कानून लाने व अण्णा हजारे का समर्थन करना समय की माँग बताया।











समाचारों के आईने में .........
 










कोई टिप्पणी नहीं: